यह सोलर स्टॉक दे रहा है शानदार रिटर्न, निवेशकों के पैसे हुए 6 महीने मे साढ़े चार गुना, देखे जानकारी| Waaree Share Price

5/5 - (2 votes)

Waaree Share Price:आज के समय में सोलर स्टॉक जबरदस्त रिटर्न अपने निवेशकों को दे रहा है इसका एक खास वजह है कि लोगों ने सौर ऊर्जा को अपनाना शुरू कर दिया यही कुछ वर्ष पहले तक सौर ऊर्जा को लोग इतना सीरियसली नहीं लेते थे। लेकिन पिछले कुछ वर्षों से सौर ऊर्जा के क्षेत्र में क्रांति आई है जिससे सौर ऊर्जा के क्षेत्र में योगदान देने वाली कंपनियों के स्टॉक में काफी बढ़ोतरी हुई है। 

अगर हम पिछले 1 साल की सोलर स्टॉक मैं इन्वेस्टरों का ग्रोथ देखें तो उसमें 769% का इजाफा हुआ है और स्टॉक एक्सपोर्ट की माने तो रिन्यूएबल एनर्जी के क्षेत्र में अभी और ग्रोथ होना बाकी है। भारत के दिग्गज बिजनेसमैन अडानी और अंबानी दोनों लोगों मे बढ़ते बाजार की हिस्सेदारी लेने के लिए कंपटीशन जारी है। और हम आपको इस आर्टिकल में शानदार रिटर्न देने वाली सोलर कंपनियों के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं इसलिए आप हमारे साथ इस आर्टिकल में पूरा अंत तक बने रहे। 

Waaree Share Price

6 महीने में निवेशकों को 433% का रिटर्न 

सोलर एनर्जी के क्षेत्र में उत्पादन और इंस्टॉलेशन करने वाली कंपनी “वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजी” ने पिछले 6 महीने में अपने निवेशकों को 433% का रिटर्न दिया और इतना ही नहीं, इस कंपनी ने अपने निवेशकों को पिछले 1 साल में 769% का बेहतरीन रिटर्न दिया है जिन लोगों ने इस कंपनी में ₹100000 निवेश किए थे उन लोगों को 1 साल में 7,69,000 लाख रुपए का फायदा हुआ। 

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

और 5 साल पहले जिन निवेशकों ने इस कंपनी में निवेश किया था 1 लाख रुपये तो उन निवेशकों का 1 लाख अब 6.1 करोड़ रुपये हो गये है। जिसमें इस कंपनी ने अपने निवेशकों को 61804% का दमदार रिटर्न दिया है“वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजी” का शेयर 28 जून 2019 को मात्र 3.15 रुपये था। जो आज ट्रेड करते-करते 1950 रुपये पर आ पहुंचा है। इस कंपनी के शानदार प्रदर्शन और आश्चर्यजनक Growth से यह पेनी स्टॉक एक मल्टीबेगर के रूप मे खुद को स्थापित कर लिया है। 

वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजी का आज का शेयर प्राइस 

वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजी कंपनी का शेयर प्राइस  आज 2024 रुपए पर ओपन हुआ और  इस कंपनी ने आज अपना अधिकतम 2030 रुपए तक पहुंचा इस स्टॉक ने अपने 52 हफ्तों का हाई स्कोर 3037.75 रुपए को Touch किया और इस कंपनी का न्यूनतम स्कोर 213.01 रुपये रहा है। 

Waaree Share Price का वर्तमान मार्केट कैप 20450 करोड़ से अधिक का है। 

निवेशको को निवेश करने से पहले क्या सावधानी बरतनी चाहिए 

अगर आप एक निवेशक हैं और मल्टीबैगर कंपनी मे निवेश करने के लिए stock ढूंढ रहे हैं तो आप उस कंपनी की ग्रोथ और हाई रिटर्न के लालच में आकर कभी निवेश ना करें। आप हमेसा दूर का सोच के ही किसी कंपनी में निवेश करें ताकि आपका पैसा दिन दुना, रात चौगुन, बढ़ता रहे। 

आप सबसे पहले उसे कंपनी के बारे में पूरा रिसर्च करें और साथ-साथ यह भी देखें कि यह कंपनी आम लोगों के जीवन में क्या असर कर रही है। हम आज आपको  जिस कंपनी के बारे में बताए हैं तो यह कंपनी सोलर एनर्जी के क्षेत्र में बहुत बेहतरीन काम कर रही है जिस वजह से लोग इस कंपनी का प्रोडक्ट और सर्विस ले रहे हैं और यही वजह है कि यह कंपनी कम समय में अपना मुकाम बना लिया|

यह पढ़े- 3 KW तक का सोलर पैनल लगवाने पर SBI दे रही है 2 लाख का लोन वह भी इतने कम ब्याज पर|

Important Links👇
Solar Rooftop CalculatorClick Here
Subsidy StructureClick Here
Vendor List / DetailsClick Here
State Wise Vendor ListClick Here
RegistrationClick Here
LoginClick Here
DISCOM Portal LinkClick Here
DISCOM Contact DetailsClick Here
Bank Financing OptionsClick Here
PM Vishwakarma YojanaClick Here

Leave a Comment